JOA IT 817 चलो शिमला 20 जनवरी | JOA IT 817 Chalo Shimla 20 january 2024

viralkhabartoday.com

JOA IT 817 Chalo Shimla 20 january 2024 हेलो दोस्तों आज की इस पोस्ट में आपको यहां पर JOA आईटी 817 जो है और जितने भी जेआईटी की पोस्ट कोड है जिसमें कि 903, 939 और आने वाला 965 है जिसमें आपकी पोस्ट फिल होनी है। मैं उन सभी को यही कहना चाहता हूं कि आप जरूर एक बार शिमला आए और अपने हक के लिए गवर्नमेंट से आवाज उठाएं। आपको पता होगा कि पिछले एक डेढ़ साल से लगभग जो जो हमीरपुर चयन आयोग है उसे भंग कर दिया गया है और उसकी जगह जो नया जो राजकीय चयन आयोग है, वह अभी तक बहुत पहले स्थापित हो जाना चाहिए था। क्योंकि यूथ का मुद्दा जो है सबसे ऊपर होना चाहिए। आपको पता है कि हिमाचल में लगभग 11 से 12 लाख जो है। पढ़े लिखे बेरोजगार हैं और लगभग पिछले एक साल से वह सभी जो वहां से भर्तियां निकलती थी वह बंद हो चुकी है। तो इसका सीधा इम्पैक्ट जो है, जो युवाओं पढ़ रहे हैं, उनकी मानसिक स्थिति पर पड़ रहा है। आपको पता है कि अगर कोई जॉब नहीं होगी तो पढ़ने का क्या फायदा?

JOA IT 817 चलो शिमला 20 जनवरी | JOA IT 817 Chalo Shimla 20 january 2024

 JOA IT 817 Chalo Shimla 20 january 2024

 

विस्तार में पढ़ें – JOA IT 817 Chalo Shimla 20 january 2024

तो इसीलिए हम यही आवाज उठाना चाहते हैं कि जितने भी पोस्ट कोड के अभ्यार्थी है चाहे वह 817, 939 या 903 या आगे जो एग्जाम देने वाले हैं 965 वह शिमला आ करके सरकार से यही डिमांड करें कि पहले पिछले जितने भी पेंडिंग रिजल्ट है उन्हें उनके रिजल्ट निकाले जाएं और ताकि जो अगली वेकेंसीज को मौका मिल सके जैसे कि जब तक आपके 817 939। यह भर्तियां आपकी नहीं होंगी तब तक 965 भी आपको देखने को नहीं मिलेगा। तो इसीलिए सभी कैंडिडेट से यही गुजारिश रहेगी कि वह जरूर 20 जनवरी को 11:00 बजे सेक्टर शिमला में जरूर पहुंचे और भारी तादात में वह पहुंचे ताकि सरकार को इसका अपने शक्ति प्रदर्शन के बारे में पता चल सके और हमारी इसमें यही मांग रहेगी। एक ही मांग, एक ही नारा घोषित करो जल्द। हमारा तो यही आपकी डिमांड रहनी चाहिए कि जितने भी पेंडिंग रिजल्ट है, उसका जो रिजल्ट है वह जल्दी घोषित किया जाए और जितने भी कैंडीडेट इसमें चार पांच साल से सफर हो रहे हैं तो उनका जो है उनका परिणाम दिया जाए।

JOA IT 817 Chalo Shimla 20 january 2024

आपको इसमें पता होगा कि इसमें जो लीकेज है वह नाममात्र की है और जिन्होंने पेपर लीक किया है वह आपके चयन आयोग के ही जो उमीदवार हैं यानी की उन्हीं के स्टाफ के हैं जैसे कि उमा आजाद का बेटा नितिन आजाद। उसने यह जेबीटी का 817 का एग्जाम क्लियर किया है और जितेंद्र कंवर जो हैं उनका जो ड्राइवर है उन्होंने आईटी का एग्जाम क्लियर किया है और वहीं पर जो एक ढाबा चलाता है उनकी वाइफ ने यह एग्जाम क्लियर किया है। आप दे सकते हैं कि कोई भी आम जो कैंडिडेट है उसने इसमें कोई गलत कार्य नहीं किया है और जो भी इसमें गलत पाए गए हैं वह चयन आयोग के ही स्टाफ के आदमी थे। तो इसीलिए उन जल्द उन जो कैंडिडेट का रिजल्ट है वह होल्ड किया जाए और बाकी जितने भी पद हैं उस पर रिजल्ट निकाला जाए तो यही डिमांड गवर्नमेंट से रहने वाली है कि जल्दी से जो है राजकीय चयन आयोग को स्थापित किया जाये ताकि वहां से जो जल्द बनाने का प्रोसेस और जो नई भर्तियों का प्रोसेस जो है वहां से स्टार्ट हो जाए और ताकि जितने भी यूथ जो है वेट कर रहे हैं कि हम हम जॉब पर लगेंगे या नई जॉब वैकेंसीज आएगी तो उन्हें जॉब मिल सके तो आप देखेंगे कि हिमाचल गवर्नमेंट। पिछले एक साल से यह जितने भी झूठे वादे कर रही है, जिसमें कि आप कभी बोलते हैं कि तीन मंथ में रिजल्ट निकालेंगे या छह मंथ में हम कमिशन बना देंगे। आप देख आप देखेंगे देखेंगे कि पिछले तीन तीन मंथ करके लगभग डेढ़ साल होने को है और अभी तक कमीशन का कोई भी अता पता नहीं है कि कब बनेगा, कब वहां से जॉब निकलेगी। तो इसलिए यूथ से मेरा यही आग्रह रहेगा कि आप सभी बढ़ चढ़कर शिमला आएं और जितने भी कैंडीडेट लाइब्रेरियों में भी बैठे हैं, वह अपने हक के लिए जरूर आएं। आप अभी देखेंगे कि सरकार की जो पॉलिसी है वह सिर्फ अब आपको इस प्रकार का रोजगार देना है तो जहां तो आपको ना ज्यादा सैलरी देनी पड़े ना तो आपको रेगुलर किया जाएगा।

JOA IT 817 Chalo Shimla 20 january 2024

आप देखेंगे कि उससे बढ़िया तो आप कोई अपना काम करेंगे, उसमें आप ज्यादा कमाएंगे। आप अभी देखेंगे कि वन मित्र भर्ती किए जा रहे हैं जिसमें कि डायरेक्टली कहा गया कि आपको रेगुलर नहीं किया जाएगा और फिक्स आपको ₹10,000 दिए जाएंगे। और अभी पिछले कल जो कैबिनेट की मीटिंग हुई उसमें गेस्ट टीचर भरने पर भी फैसला हुआ। जिसमें आपको पता है कि पीरियड बेस आपको सैलरी दी जाएगी और जो भी जो कि एक बहुत बड़ा नुकसान इसका रहेगा कि आपको रेगुलर नहीं किया जाएगा। बस साहब को आपसे काम लिया जाएगा और आपको कम सैलरी दी जाएगी ना कुछ बेनिफिट आपको दिए जाएगा। तो इसीलिए मैं यूथ से यही कहूंगा कि लाइब्रेरी से निकले और जरूर एक बार शिमला आएं और शिमला आकरके अपना शक्ति प्रदर्शन सरकार को जरूर दिखाएं और जितने भी पेंडिंग रिजल्ट 30 कोर्ट्स के बचे हैं, उनको जल्दी निकाला जाए।

ALSO READ :- JOA IT 817 के 300 अभियर्थियों के डॉक्यूमेंटेशन के कागज हुए खराब | JOA IT 817 Latest Shocking News 2024

JOA IT 817 Chalo Shimla 20 january 2024

खास करके जो आईटी का जो मसला है 817 का, वह सुप्रीम कोर्ट से भी क्लियर हो चुका है और हाई कोर्ट ने भी इसके रिजल्ट निकालने को लेकर आदेश दे दिए हैं तो आप सरकार को चाहिए कि विदिन पीरियड जल्दी से जल्दी इसका फाइनल रिजल्ट डिक्लेयर करें और उन कैंडिडेट को जो पिछले पांच सालों से हारा सो रहे हैं उनका रिजल्ट उन्हें दे सके और जल्दी से जल्दी उन्हें ज्वाइनिंग भी विभागों में दी जाए। और तभी जो है नेक्स्ट अगली बुकें सी 965 निकल सकती है। तो इसीलिए सभी कैंडिडेट जो भी जो आईटी 817, 903, 939, 965 और अन्य कोर्ट। के भी हो सकते हैं। वह भी इसमें जरूर शामिल हो ताकि सरकार को अपना शक्ति प्रदर्शन दिखा सकें कि हम कितने भारी बल में आए हैं। तो तभी कुछ सरकार पर इसका असर होगा तो जरूर आप शिमला चलें। 20 जनवरी को 11:00 बजे सेक्टर शिमला में आप सभी मिले और जल्दी से जल्दी रिजल्ट घोषित करने की डिमांड सरकार से करें। तो आज की वीडियो आपको किस प्रकार की लगी तो आप इस वीडियो को लाइक कर सकते हैं, शेयर कर सकते हैं। इसी प्रकार के फ्यूचर अपडेट के लिए धन्यवाद।

JOA IT 817 Chalo Shimla 20 january 2024

Share This Article
Leave a comment